दया भाभी के बाद, क्या यह अभिनेता भी करेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा को ’अलविदा’ ?

दया भाभी के बाद, क्या यह अभिनेता भी करेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा को करेंगे ’अलविदा’ ?

Gurucharan Singh Sodhi At Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah

मुंबई: टीवी की दुनिया में तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक का एक अनोखा स्थान हे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक लाखों लोगों को भरपूर मनोरंजन प्रदान कर रहा है। इसलिए शो का हर किरदार भी उनके साथ सहज रूप से जुड़ा हुआ है। हालांकि, पिछले कुछ समय से यह धारावाहिक दया भाभी यानी दिशा वकानी की वापसी के लिए चर्चा में रहता है। फिर से एक और कलाकार धारावाहिक छोड़ने वाला है ऐसी चर्चा ने जोर पकड़ा हे।

सूत्रों के मुताबिक, गुरुचरण सिंह जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी की भूमिका निभाते हे, उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है। असित मोदी जो शो के निर्माता हे उन्होंने इस पर एक बयान दिया है।

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि गुरुचरण सिंह याने सोढ़ी ने व्यक्तिगत कारणों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग रोकने का फैसला किया है। गुरुचरण सिंह याने सोढ़ी ने अपने निर्णय को प्रोडक्शन हाउस को सूचित किया है। गुरुचरण सिंह याने सोढ़ी ने इस संबंध में प्रोडक्शन हाउस को एक पत्र भी सौंपा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक के निर्माता असित मोदी ने गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की हे। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा हे की , मैं वास्तव में नहीं जानता की । यह बात कहां से फैली है? मुझे गुरुचरण सिंह की तरफ से ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है। अभी में अपनी शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए तारीखें लिखने और सेट करने में व्यस्त हूं।

असित मोदी ने पुष्टि कि हे कि उनके प्रोडक्शन हाउस ने कोई कटौती नहीं कि है। उन्होंने यह भी कहा कि COVID-19 संकट के कारण उन्होंने किसी भी अभिनेता को सेट पर आने के लिए मजबूर नहीं किया हे।

अनसुनी एंटरटेनमेंट खबरे जानने के लिये दोबारा हमारे ब्लॉग पर जरूर विजिट कीजिए।

Previous articlePradhan Mantri Awas Yojana
Next article59 चाइनीज ऐप्स को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिनमे टिकटोक भी हे। देखिये चाइनीज ऐप्स लिस्ट जो भारत सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here