सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया को लेके चौंकाने वाला खुलासा सामने आया

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया को लेके चौंकाने वाला खुलासा सामने आया

Sushant Singh Rajput Girlfriend Rhea Chakraborty

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड को बड़े सदमे में भेज दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया था। सुशांत की आत्महत्या को लेकर काफी विवाद हो चूका हे। 

पुलिस अभी भी जांच पडताल में लगी हे, तथा इसका कारण जानने की कोशिश कर रही है। एक महीने से ज्यादा समय हो चूका हे लेकिन पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। शुक्रवार को इस मामले में एक नया खुलासा सामने आया हे।

सुशांत के बैंक अकाउंट की जांच

पुलिस इस लिंक में सुशांत के बैंक अकाउंट की सभी डिटेल्स की जांच कर रही है। जांच में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने उनके क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल किया हे ऐसा सामने आया हे। 

सुशांत के मामले में पुलिस अब तक उससे जुड़े धिक लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट की भी जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले में कोई गलती नहीं करने के लिए बहुत सावधान है।

पोस्टमॉर्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट

पोस्टमॉर्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत का मामला आत्महत्या की ओर इशारा कर रहा है। आगे की जांच के लिए सुशांत के बैंक खाते को चेक किया जा रहा है। सुशांत ने पिछले 11 महीनों से जो किया है, उसको जांच किया जा रहा हे। बैंक रिकॉर्ड जांच करके सामने आया हे की रिया ने सुशांत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी की थी।

सुशांत के डेबिट कार्ड और क्रेडिट

मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि रिया ने पिछले साल अपने यूरोप टूर के लिए भी सुशांत ने भुगतान किया था। इतना ही नहीं रिया ने सुशांत के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड का भी इस्तेमाल किया हे। रिया के पास ये कार्ड थे और जरूरत के मुताबिक उसका यूज़ करती थी।

पुलिस ने शुक्रवार को सुशांत के मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से भी पूछताछ की हे। पुलिस सुशांत के परिवार, दोस्तों, नौकरों और रिया चक्रवर्ती से फिर से पूछताछ कर सकती है।

Previous articleInfinix S5 Pro Smartphone Full Review in Hindi
Next articleराम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ी खबर आई, राम मंदिर का भूमि पूजन 5 अगस्त को किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here