बिहार पुलिस ने सुशांत रसोईए से की पुस्तास, क्या बोहत से नए खुलासे से मचेगा हाहाकार।

बिहार पुलिस ने सुशांत रसोईए से की पुस्तास, क्या बोहत से नए खुलासे से मचेगा हाहाकार।

Sushant Singh Rajput

पिता केके सिंह द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद यह मुद्दा फिर से देश भर में चर्चा का विषय बन गया है। तब से, बिहार पुलिस इस मामले पर शिकंजा कस रही है और नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

बिहार पुलिस एक बार फिर सभी सबूतों और बयानों की जांच करेगी। बिहार पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ कर रहा है जो सुशांत के करीबी थे और मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले की जांच नहीं की है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के रसोइये का बयान भी दर्ज किया है। यह रसोइया उन लोगों में से एक है जो सुशांत की मौत के समय मौजूद थे।

यह पता चला है कि जब दरवाजा खटखटाने और फोन करने के बावजूद सुशांत की ओर से कोई जवाब नहीं आया, तो कुक ने चाबी बनाने वाले से संपर्क किया। तब पता चला कि सुशांत अब दुनिया में नहीं रहे।

खबरों के मुताबिक, बिहार पुलिस आज रिया चक्रवर्ती के घर भी पहुंची हे। लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हे और शिकायत भी दर्ज कराई थी।

सुशांत के पिता और परिवार ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में 7 पन्नों की एफआईआर दर्ज करा कर रिया के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। रिया पर आत्महत्या के लिए सुशांत उकसाने का भी आरोप लगाया गया है।

निम्न लिंक पैर क्लिक करे और News Of The Days के साथ जुड़ सकते हे।

आप हमें Facebook, Twitter और Instagram पर भी like and Follow कर सकते हे।

Previous articleक्या आप भी बार-बार पेशाब (Frequent Urination) आने की समस्या से पीड़ित हैं? इसलिए इस घरेलू उपाय को अपनाएं और इस समस्या का समाधान पाइए
Next articleTesty Pav Bhaji Recipe: Pav Bhaji Kaise Banaye : पाव भाजी कैसे बनाये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here