Breast Massage For Increasing Size | महिलाओं को अपने स्तनों का आकार बढ़ाने के लिए क्या करना चाहिए?

Breast Massage For Increasing Size

यह आर्टिकल उनके लिए है जिन महिलाओं के स्तन छोटे हैं। कहा जाता है की ब्रेस्ट महिला का गहना है। अच्छा ब्रेस्ट साइज होना हर महिला के लिए बहुत जरूरी होता है। महिला के शरीर की संरचना में स्तन सबसे आकर्षक हिस्सा होता है। कहा जाये तो ज्यादातर महिला ये अपने स्तनो के आकर से संतुष्ट नहीं हैं। इसलिए आज हम बात करने वाले है Breast Massage For Increasing Size. How To do Breast Massage?

ब्रैस्ट न बढ़ने के कारण क्या है

Breast Massage For Increasing Size के बारे में जानने से पहले हम जानते है ब्रैस्ट न बढ़ने के कारण क्या होता है। क्यू स्तन का आकर नहीं बढ़ता ?

उचित पौष्टिक आहार का अभाव

जिस उम्र में स्तन विकसित होनेकी स्टार्ट होता हैं उसी समय शरीर में हार्मोनल या असंतुलित हार्मोन की कमी होने के कारन से विकसित नहीं हो पाते स्तन।

उम्र और ऊंचाई के अनुसार वजन घटाना

कई बार अपना वजन कम करने के चक्कर में बोहत कुस करते है ऐसे में इसका असर ब्रेस्ट साइज़ पर पड़ता है।

ब्रेस्ट साइज़ कितना होना चाहिए?

एक मेडिकल कंसल्टेंसी वेबसाइट द्वारा हाल ही में किए गए एक अध्ययन में कई बातें सामने आई हैं। जिसमे 2000 से ज्यादा लोगों के किये गए सर्वेक्षण में उन्होंने अपने पसंदीदा स्तन आकार के बारे में बताया।

अध्ययन परिणामों से पता चला कि लगभग 60% पुरुषों और 54% महिलाओं ने अपनी सहमति व्यक्त करते हुवे कहा की औसत आकार के स्तन उनके लिए अधिक आकर्षक हैं।

पुरुषों और महिलाओं में किये गए अध्ययन के मुताबिक दोनों का मानना है कि सी-कप आकार आइडियल ब्रेस्ट साइज है। 10 में से 6 महिलाओं का मानना है की सी-कप ब्रेस्ट साइज को आइडियल ब्रेस्ट साइज मानती हैं। पुरुषों में 53.6% ने इस आकर को सही माना है।

ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के उपाय | Breast Massage For Increasing Size

ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के उपाय में आज हम बात करने वाले है Breast Massage For Increasing Size. अगर आप के मन में सवाल है की How To do Breast Massage? तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े।

Breast Massage (ब्रेस्ट मसाज ) या तो स्तन मालिश के लिए बोहत से तेल (Oil) या क्रीम (Cream) का प्रयोग करेंके आप अपना Breast Massage कर सकते है।

Breast Massage Oil या Breast Massage Cream आप अपने हथेली में लगाएं।

शुरुआत में आप अपने हथेलियों से स्तनों के ऊपर धीरे-धीरे मालिश करें। ऐसा करने से आपके स्तनों को गर्मी और मजबूती मिलेगी।

इसके बाद आप आपने दोनों हाथों से स्तनों को गोलाकार तरीके से मालिश कीजिये। ऐसा करते हुवे स्तनों को धीरे धीरे से अंदर की ओर दबाते जाइए।

आप इस प्रक्रिया को कम से कम 15 मिनट तक कीजिये। इस प्रक्रिया करते समय ध्यान रखिये की दोनों स्तन को सामान रूप से करे वार्ना दोनों स्तन की साइज में अंतर होगा।

Breast Massage For Increasing Size के बारे में ज्यादा जानना चाहते है तो आप हमे Facebook या instagaram पे कांटेक्ट कर सकते है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके News Of The Days के साथ जुड़ें।

आप हमें Facebook, Twitter और Instagram पर भी लाइक और फॉलो कर सकते हैं।

हम News Of The Days के वेबसाइट पर आप के लिए रोजिंदा कुस ना कुस लाते रहते है।

Previous articleMarshal Movie (Vijay) in Hindi Dubbed Online Where to Watch, Download, Cast and Review
Next articleतारक मेहता का उल्टा चश्मा की हॉट एक्ट्रेस रीता रिपोर्टर ने शेयर की अपनी एक ऐसी तस्वीर जिसे लोग कर रहे ट्रोल – देखें तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here