ENTERTAINMENT FilmyZilla 2020: यह वेबसाइट पाइरेटेड फिल्में के लिए है फेमस, इंटरनेट पर...

FilmyZilla 2020: यह वेबसाइट पाइरेटेड फिल्में के लिए है फेमस, इंटरनेट पर हैं कई सारे डोमेन

FilmyZilla

FilmyZilla Website पर भारतीय भाषाओं में कई सारे पाइरेटेड फिल्मे मौजूद है। यूजर इस फिल्म को बिना लॉगिन किये ही फ्री में डाउनलोड कर सकता है।FilmyZilla वेबसाइट इंटरनेट पर कई डोमेन नेम के साथ काम कर रही है अपना काम।

FilmyZilla पाइरेटेड फिल्म उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर हिंदी और अंग्रेजी सहित दक्षिण भारतीय भाषाओं की पाइरेटेड मूवी उपलब्ध रहती हैं।इस वेबसाइट कई डोमेन नेम के साथ इंटरनेट पर बोहत सक्रिय है। यह वेबसाइट Filmyzillaart, filmyzillasite, filmyzillaorg जैसे डोमेन नेम से इंटरनेट पर चल रही है।

क्या है FilmyZilla?

Filmyzilla वेबसाइट एक इंटरनेट वेबसाइट है जो अपने आपको पब्लिक डोमेन बताती है। इस साइट में उपलब्ध मूवी किस कई स्रोतों से प्राप्त किया हुआ बताती है। लेकिन साइट पर उपलब्ध किसी भी मूवी पर कॉपीराइट का कहीं पर जिक्र किया गया नहीं है।आप को बता दे की Filmyzilla जैसी साइट का इंटरनेट पर काफी डिमांड रहता है। क्योंकी यहाँ पे कोई भी फिल्म मुफ्त में डाउनलोड की जा सकती है।

किसी होती है मूवी Quality?

आपको बता दें कि इस Filmyzilla साइट पर जो भी फिल्में अपलोड की हुई है वह किस तरह से कॉपी किया गया है उसका सोर्स भी बताया गया है।

अगर किसी फिल्म के नाम के आगे या पीछे Camrip लिखा है तो जिसका मतलब होता है कि इस फिल्म को कैमकॉर्डर या मोबाइल के कैमरे से रिकॉर्ड किया गया है।

यहां आप साधारण क्वालिटी से लेकर बेहतरीन क्वालिटी तक में फिल्मों को डाउनलोड किया जा सकता हैं।

Filmyzilla कोनसी मूवी डाउनलोड की जा सकती है ?

वेबसाइट Filmyzilla पर हिंदी, अंग्रेजी, साउथ मूवी, भोजपुरी, बंगाली, Web Series और इंडियन बी ग्रेड फिल्में डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

यह वेबसाइट पाइरेटेड फिल्म उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट Filmywap का हिस्सा है। इस वेबसाइट पर कई सारे फॉर्मेंट में फिल्में उपलब्ध हैं।

FilmyZilla Website से डाउलोडिंग है खतरनाक?

इंडिया में पाइरसी एक अपराध है इसलिए अगर आप इस तरह की वेबसाइट से कोई भी फिल्म डाउनलोड करते हैं तो आप अपराध कर रहे हैं। ऐसा करने से आपको जेल भी हो सकती है।

Filmyzilla से किया गया डाउनलोड आपको कानूनी रूप से परेशानी में भी डाल सकता है।

क्यों Filmyzilla डिवाइस के लिए हे खतरनाक?

ऐसी वेबसाइट्स में वायरस तेजी से आता है। अगर आप Filmyzilla जैसे साइट पर से डाउनलोड करते है तो हो सकता है की आप की डिवाइस में भी वायरस आ जाये। सायद आप जानते ही होंगे की Virus डिवाइस को खराब कर सकता है।

Disclaimer: इंडियन कानून के तहत पाइरेसी एक अपराध है। इस खबर का मकसद आपको सिर्फ गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में सूचित करना है ताकि आप इस तरह की वेबसाइट से दूर रहें। इन वेबसाइट के माध्यम से फिल्में डाउनलोड न करना ही बेहतर है।

Conclusion – आपको यह Filmyzilla सबधित पोस्ट कैसा लगा। निचे कमेंट करके अपनी राय जरुर दे। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे। ताकि आपके दोस्त भी इसके बारे में जान सके।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके News Of The Days के साथ जुड़ें।

आप हमें Facebook, Twitter और Instagram पर भी लाइक और फॉलो कर सकते हैं।

हम News Of The Days के वेबसाइट पर आप के लिए रोजिंदा कुस ना कुस लाते रहते है।

Previous articleसिर दर्द के घरेलू उपाय : सिर्फ 10 मिनट में सिर दर्द से छुटकारा पाएं, यह एक बेहतरीन उपचार है…
Next articlePUBG Mobile India : वापस आ रहा PUBG Mobile गेम, मिले ताबड़तोड़ प्री-रजिस्ट्रेशन

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here