Face Packs for Glowing skin at Home | बस 1 चीज का इस्तेमाल करे और अपने चेहरे को जवां और खूबसूरत बनाए रखे

Face Packs For Glowing Skin at Home

Face Packs For Glowing Skin at Home के बारे में बताने जा रहे है। उस Glowing Skin Face Pack को आप अपने पर ही बना सकते है।

Face Packs For Glowing Skin at Home

आज कल हर किसी के रसोई घर में कुछ न कुछ ऐसा होता है जिसे त्वचा के लिए वरदान माना जाता है। यह चीज त्वचा की हर समस्या के लिए काम करती है और अच्छा परिणाम देती है। Face Packs For Glowing Skin at Home हम होम पर ही बना सकते है।

आज हम एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हे वो एक होममेड मलाई क्रीम है। यह होममेड क्रीम का इस्तेमाल आप कई तरीकों से कर सकते है।

आप अपनी त्वचा के लिए यह मलाई क्रीम (Malai Cream) का उपयोग कर सकते हैं। यह मलाई क्रीम (Malai Cream) पोषक तत्वों से भरपूर है।यह आप के फेस की स्किन को गोरा बनाती है और पिम्पल्स एंड रिंकल्स को दूर करने में भी मदद करता है।

Face Packs For Glowing Skin at Home के लिए आप मलाई क्रीम (Malai Cream) का उपयोग कर सकते है।

    • मलाई क्रीम (Malai Cream) त्वचा के लिए एक वरदान
    • त्वचा की हर समस्या को करेंगी दूर
    • प्राकृतिक चीजों के साथ क्रीम ज्यादा फायदा

आप सीधे मलाई क्रीम भी अपने फेस पे लगा सकते हैं, लेकिन यदि आप मलाई क्रीम से अधिक फायदा लेना चाहते हैं, तो आप इसमें गुलाब जल, नींबू का रस, दूध, हल्दी जैसी कुछ चीजें मिला सकते हैं। विशेषज्ञों का मानना है की, किसी भी तरह से मलाई क्रीम लगाने से कोई नुकसान नहीं होता है।

How Malai Cream will work for Glowing Screen?

मलाई क्रीम में लैक्टिक एसिड होता हे जो त्वचा को डी-टैन करता है। उससे डार्क स्किन (Dark Screen) की समस्या को खत्म करता है और त्वचा को गोरा बनाता है। सिर्फ इतना ही नहीं, अगर आप रोजाना मलाई क्रीम का इस्तमाल करते हे तो त्वचा स्वस्थ भी रहती है।

सर्वश्रेष्ठ मॉइस्चराइजर (Best Moisturizer)

यह मलाई क्रीम त्वचा के लिए एक मॉइस्चराइजर की तरह काम करती है। इसका सर्कुलर गति से मालिश करने से त्वचा के क्षतिग्रस्त ऊतक को सही करता है। यह सर्दियों के मौसम के लिए एक प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र के रूप में बोहत लाभ दायक है।

मतलब की जो आप Face Packs For Glowing Skin at Home सर्च कर रहे हो उसमे यह फिट बैठता है।

त्वचा को टाइट रखने के लिए है फायदेमंद

हमारी बढ़ती उम्र के साथ एंटी एजिंग की समस्या होने लगती है लेकिन आजकल फास्टफ्रूड की जीवनशैली के कारण कम उम्र में झुर्रियां और फाइन लाइन्स फेस पैर दिखाई देने लगती हैं। इसके निवाकरण के रूपमे एंटी एजिंग क्रीम की जगह मलाई क्रीम का इस्तेमाल आप कर सकते है।

1 चम्मच मलाई क्रीम लेके उसमे 1 चम्मच गुलाब जल मिलाकर चेहरे पर लगाएं और हल्के हाथों से फेस पर मालिश करें। लगाने के बाद 10 मिनट तक रहने दे। समय पूरा होने के बाद फेसवॉश करें। अच्छा परिणाम के लिए आप इस उपाय को हफ्ते में 2 बार जरूर करें।

Face Packs For Glowing Skin at Home के लिए जयादा फेस पैक की जान करि चाहते हो तो हमारा पोस्ट The Best Trick of Dark Neck Remove (गर्दन का कालापन) Just in 15 Minutes at Home जरूर पढ़े।

Face Packs For Glowing Skin at Home Video

Previous articleBest Places for Honeymoon Destinations in India | भारत में हनीमून के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान
Next articleBigg Boss 14 का पहला Promo रीलीज़, सलमान खान दिखे एक अलग अंदाज़ में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here