कोरोना टेस्ट के बहाने युवती के गुप्त भाग से लिया सेम्पल, उसके के बाद जो हुवा

कोरोना टेस्ट के बहाने युवती के गुप्त भाग से लिया सेम्पल, उसके के बाद जो हुवा...

Corona Test On Girl

कोरोना वायरस के परीक्षण (Corona Test) के बहाने एक युवती के साथ संबंध बनाने का मामला सामने आया है।

अमरावती में, एक प्रयोगशाला तकनीशियन ने कोविद -19 (Covid -19) का परीक्षण करने के लिए लड़की के गुप्त भाग से नमूने लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र राज्य के अमरावती से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक लैब तकनीशियन ने कोविद -19 (Covid – 19) का परीक्षण करने के लिए लड़की के गुप्त भाग से नमूने लिए। यह घटना सामने आने के बाद से बोहत हड़कंप मच गया हे।

लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और बलात्कार का अपराध दर्ज करने के बाद उस तकनीशियन को गिरफ्तार कर लिया गया हे।

लैब टेक्नीशियन को नाम अल्पेश अशोक देशमुख बताया जा रहा है। यह घटना अमरावती के कोविद ट्रॉमा सेंटर (Covid Droma center) लैब में हुई थी।

इस मामले में, पुलिस का कहना है कि वह महिला एक सर्विस स्टोर में काम करती है। वह संक्रमित कोविद के संपर्क में आई, फिर 28 जुलाई को स्टोर के सभी कर्मचारियों को अलर्ट करते हुए एक सरकारी लैब में कोरोना टेस्ट लिया गया था।

थ्रोब स्वेब लेने के बाद, लैब तकनीशियन ने युवती से कहा कि आपकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पोसिटिव हे तो एक युरेन टेस्ट करवाना होगा। फिर उसने युरेन टेस्ट के बहाने लड़की के साथ शर्मनाक हरकत की।

कोरोना वायरस के परीक्षण के बाद, युवती ने अपने भाई को इस घटना के बारेमे पूरी जानकारी दी। जब भाई को शक हुआ, तो उसने डॉक्टर से पूछताछ की और पता चला कि कोविद 19 टेस्ट के लिए ऐसा कोई टेस्ट नहीं था। इसके बाद महिला ने पुलिस को सारी बात बताई, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र की महिला और बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने घटना को बोहत गंभीरता से लिया है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या चार लाख को पार कर गई है।

Previous articleचंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) : रोवर ‘प्रज्ञान’ ने चन्द्रमा पे सेफ लैंडिंग की थी, तशवीर में हुवे चौकाने वाले खुलासे
Next articleCorona Vaccine Update: WHO ने दिया कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेके एक बड़ा बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here