Bigg Boss 14 का पहला Promo रीलीज़, सलमान खान दिखे एक अलग अंदाज़ में।

Big Boss 14

Big Boss 14 के लिए आज तक अक्सर एक अफवाह बानी रहती थी की सलमान खान अब आगामी बिग बॉस 14 (Big Boss 14) के सीजन को होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन यह सिर्फ एक अफवाह बनकर रह गई है।

हर साल यह शो एक नई अंदाज में आता है उसके साथ सलमान खान का भी अंदाज भी अलग होता है। इस बार भी हमें बिग बॉस 14 (Big Boss 14) कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss Season 14) को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया हे।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जो बदलाव देखने को मिलेगे उसका सुराग इस शेयर किए गए वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है।

इस वीडियो में सलमान खान को एक खेत में काम करते और वृक्षारोपण करते हुवे दिखाया गया है।

सलमान खान (Salman Khan) का अंदाज़

सलमान खान को लॉकडाउन के दौरान एक देसी अंदाज़ में देखा गया है। वह खेत में खेती करते हुए, घोड़ों की सवारी तो कभी-कभी ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई देते है। वो अपने फार्महाउस पर सब्जियां उगाकर आनंद ले रहे है।

इस बार बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की थीम की बात करे तो सायद यह लॉकडाउन से जुड़ी हुई लगती है। इस शो का पहला प्रोमो सामने आ गया है।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) प्रोमो को एक अनोखा नाम दिया गया है। इस बार के सीजन को बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020) से पहचाना जाएगा।

View this post on Instagram

Rice plantation done . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Bigg Boss 2020

सलमान खान वीडियो में कह रहे हैं कि लॉकडाउन ने सामान्य जीवन में स्पीड ब्रेक लगा दिया है। इसलिए मैं चावल उगा रहा हूं और ट्रैक्टर भी चला रहा हूं। लेकिन अब यह सीन पलटेगा।

इस शो के टाइटल को लेकर भी कईबार काफी चर्चा हुई थी। हालांकि, इस शो को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बजाय बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020) से पहचाना जाएगा।

सलमान खान ने हर बार की तरह इस बार भी सस्पेंस के साथ वीडियो को पूरा किया है की अब सीन पलटेगा। बिग बॉस के शो को लेकर दर्शक बोहत उत्सुक हैं। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेके चर्चा हो रही कि इस बार शो में एक जंगल थीम होगी।

इस शो का घर जंगल में बदल जाएगा। कहा जाता है की शो का मुख्य आकर्षण लॉकडाउन होगा।

इस के शो में कोरोना की वजह से पूरी सावधानी बरती जाएगी। जिन प्रतियोगियों की यात्रा का इतिहास है, उन्हें पहले परीक्षण किया जाएगा और फिर शो में प्रवेश मिलेगा।

Previous articleFace Packs for Glowing skin at Home | बस 1 चीज का इस्तेमाल करे और अपने चेहरे को जवां और खूबसूरत बनाए रखे
Next articleBeauty Tips: मॉनसून डाइट में शामिल करे ये चीजें जो चमकाएंगी आपकी त्वचा वो भी प्राकृतिक रूप से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here