Beauty Tips: मॉनसून डाइट में शामिल करे ये चीजें जो चमकाएंगी आपकी त्वचा वो भी प्राकृतिक रूप से

Beauty Tips

Beauty Tips लेके आये हे आज हम जो मोनसून के लिए बोहत ही बेहतरीन। क्या आप अपनी त्वचा को चमकीला करने चाहते हो? अगर है तो मॉनसून डाइट में शामिल करे ये चीजें जो चमकाएंगी आपकी त्वचा वो भी प्राकृतिक रूप से। Beauty Tips आप के लिए है बोहत ही आसान।

ऋतु चक्र के हिसाब त्वचा पर भी इसका प्रभाव पड़ता है। जैसी की गर्मिओ में त्वचा शुष्क तो मानसून में चिपचिपा। हम सब जानते है की त्वचा की देखभाल रखना बोहत ही जरुरी है। इसीलिए आज हम आपके लिए Beauty Tips लेके आये।

अगर आप बिना दाग वाली और चमकती त्वचा पाना चाहते हैं तो मॉनसून में एक्सफोलिएशन और क्लींजिंग के साथ-साथ अपने आहार पर भी जरूर ध्यान दें। आइए जानते हैं कि स्किन में ग्लो लाने के लिए मानसून में क्या खाना चाहीये।

Beauty Tips 1 : विटामिन सी वाले फल

सायद आप जानते ही होंगे की खट्टे फलों में विटामिन सी पाया जाता है। विटामिन सी त्वचा को स्वस्थ रखने में बोहत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। विटामिन सी त्वचा को प्राकृतिक रूप से चमकदार बनाता है।

Beauty Tips 2: हल्दी

आप जो हल्दी हर रसोई में यूज़ करते हो वो हमारे लिए बोहत ही स्वास्थ्यप्रद माना जाता है। जैसे हम प्रतिरक्षा बूस्टर के लिए हल्दी यूज़ करते है वैसे ही हम इसे चेहरे पर लगाकर चेहरा चमकदार बना सकते है।

Beauty Tips 3 : एलोविरा

एलोविरा में बोहत ही विटामिन पाए जाते है जैसी की विटामिन ए, बी, सी, ई और फोलिक एसिड। जो त्वचा को बोहत पोषण देता है और एलर्जी से भी बचाता है।

आज हमने जो ब्यूटी टिप्स के बारे में जो बताया है वो बोहत ही बेहतरीन है। यह टिप्स आजमाइए और अपने चेहरे को प्राकृतिक रूप से गोरा और चमीकाला बना सकते है। बिना कोई फेस पैक यूज़ किये।

Monsoon Beauty tips by Rinkal Soni

Previous articleBigg Boss 14 का पहला Promo रीलीज़, सलमान खान दिखे एक अलग अंदाज़ में।
Next articleSadak 2 Trailer रिलीज़, संजय दत्त एंड आलिया भट्ट दिखें लीड रोल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here