अमिताभ बच्चन लेटेस्ट न्यूज़, नानावती अस्पताल द्वारा दिए गए स्वास्थ्य अपडेट

अमिताभ बच्चन लेटेस्ट न्यूज़, नानावती अस्पताल द्वारा दिए गए स्वास्थ्य अपडेट

Amitabh Bachchan

मुंबई : देश भर के लोग अभी बच्चन परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। क्योंकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद, ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी सकारात्मक आई है। उसके बाद न केवल देश में बल्कि पूरी दुनिया में लोग अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर बोहत चिंतित हुवे हे। अब नानावती अस्पताल ने अपने स्वास्थ्य बुलेटिन को जारी किया और अमिताभ के साथ-साथ अभिषेक बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी हे।

अमिताभ बच्चन हेल्थ न्यूज़

नानावती अस्पताल के एक बयान में कहा गया है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है। डॉ अंसारी के मुताबिक, दोनों की तबियत अच्छी हैं। अमिताभ बच्चन की उपचार पर विशेष ध्यान दिया जा रहा हैं क्योकि उनकी उम्र ज्यादा हे।

जबकि बीएमसी वेस्ट वोर्ड ने पुष्टि की हे कि बच्चन परिवार का कोई अन्य सदस्य अभी अस्पताल नहीं जा रहा है। हम उन्हें घर पर ही रेहने के लिए सलाह दे रहे हैं। उनके साथ, बीएमसी ने 54 लोगों की जांच की जो बच्चन परिवार के निकट संपर्क में आये थे।

अमिताभ बच्चन कोरोना न्यूज़

अमिताभ बच्चन जी को हल्का बुखार और सांस की तकलीफ हो रही थी तो उनका कोरोना परीक्षण कीया गया, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई हे। रविवार शाम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के लिए ट्वीट किया था। उन्होंने एक संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने लोगों का धन्यवाद किया हे। इस ट्वीट को पढ़कर फैंंस काफी भावुक हो गए थे। अब हमारे सुपरहीरो अमिताभ बच्चन की सेहत पहले से बेहतर है।

Amitabh Bachchan Tweet on twitter

उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए यह अपील की हे की जो अपने आस-पास मौजूद रहे थे ताकि उनके संपर्क में आए हुए लोगों के जरिए वायरस संक्रमण को फैल ने से रोका जा सके तथा उनके अपने भी सदस्य सुरक्षित रहें।

Previous articleक्या सच में Sachin Pilot’s के साथ 12 से ज्यादा MLA हे?
Next articleपूरी दुनिया के लिए कोनसा हे भयानक खतरा, कोरोना वायरस बीमारी को लेके बड़ा खुलासा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here