ENTERTAINMENT अमिताभ और अभिषेक के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को भी...

अमिताभ और अभिषेक के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को भी नानावटी होस्पिटल में ऐडमिट किया

अमिताभ और अभिषेक के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को भी नानावटी होस्पिटल में ऐडमिट किया

Aishwarya Rai Bachchan-Aaradhya COVID-19

मुंबई : कोरोना के खिलाफ बच्चन परिवार की मुसीबतें दूर नहीं हो रही हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोराना की वजह से पिछले छह दिनों से नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अभी उनकी सेहत स्थिर है और उनका इलाज चल रहा है। अब ऐश्वर्या राइ बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की तबियत खराब हुई हे।

मीडिया रिपोर्ट की मुताबिक शुक्रवार को दोनों को बुखार आया था। बुखार की शिकायत मिलने के बाद रात को 8:30 बजे एक एम्बुलेंस पहुंची और ऐश्वर्या और आराध्या को, जो घर में कोरन्टाईन थे,उनको नानावती अस्पताल ले गए। अब दोनों का इलाज यहां शुरू हो चूका है। जया बच्चन के अलावा, बच्चन परिवार के चार सदस्य पिछले रविवार को कोरोना सकारात्मक आए।

Aishwarya Rai Covid

ऐसा हुआ कि ऐश्वर्या राइ और आराध्या को कोरोना का कोई लक्षण नहीं दिखाया दे रहा था। जिसके कारण दोनों माँ और बेटी को घर पर अलग-अलग रखा गया था। लेकिन अब, रिपोर्टों के अनुसार, ऐश्वर्या राइ लगातार बुखार से पीड़ित थी। यही वजह है कि डॉक्टर चेकअप के लिए उसके घर आए थे। डॉक्टरों ने इसमें कोरोना के लक्षण स्पष्ट रूप से दिखाए देने लगे थे। जिसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है।

ऐश्वर्या राइ को लगातार बुखार था और गले में खराश की भी शिकायत रहती थी। ऐश्वर्या में लक्षण दिखाई देने के बाद उनकी बेटी आराध्या बच्चन का भी दोबारा परीक्षण किया गया। खबरों के मुताबिक, आराध्या को भी लक्षणों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उस समय, अमिताभ और अभिषेक की हालत फिलहाल स्थिर है।

बच्चन ने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद कीया

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह अमिताभ बच्चन ने अपनी और अभिषेक बच्चन की एक फोटो ट्वीट की थी और कहा था की, “सभी प्रशंसकों, शुभ चिंतकों, दोस्तों का शुक्रिया, जिन्होंने इस कठिन समय में हमारे लिए अपने प्यार का इजहार किया, प्रार्थना की और हमारी मदद की।”

हमारी अन्य पोस्ट जरुर पढ़े।

Previous articleराम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ी खबर आई, राम मंदिर का भूमि पूजन 5 अगस्त को किया जाएगा
Next articleबॉलीवुड के लिए एक और बड़ा झटका: ‘प्यार तूने क्या किया’ के दिग्गज निर्देशक रजत मुखर्जी का निधन

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here